FSIA 2020 - Verified Member

FSIA 2020 – Award Holder - Ravikant Upadhyaya

Ravikant Upadhyaya Profile Images

Ravikant Upadhyaya Video

Ravikant Upadhyaya Complete Business Details

Ravikant Upadhyaya Project Details

Ravikant Upadhyaya Resume

Ravikant Upadhyaya Achivement

Ravikant Upadhyaya

(ID 649)

Ravikant Upadhyaya

Ravikant Upadhyaya

(ID 649)
View More Details
    • City:
    • Mumbai

    • State:
    • Maharashtra

    • Category:
    • Online Activist

    • Email ID:
    • ravikant.sthpl@gmail.com

    • Profession:
    • Job

    • Education
    • Hsc

Work Images

video

1

COVID -19 Work

1) मुंबई मे कोरोना वॉयरस महामारी के कारण परेशान गरीब और बेसहारा लोगो को अखिल भारतीय पत्रकार एवं संपादक एसोसिएशन के माध्यम से भोजन देने का कार्य किया गया।

प्रदेश अध्यक्ष(महाराष्ट्र)
सोशलविंग-मुम्बई

दिनांक:- 08/04/20

2) मुंबई मे कोरोना वॉयरस महामारी के कारण परेशान और जरुरतमंद लोगो को अखिल भारतीय पत्रकार एवं संपादक एसोसिएशन के माध्यम से भोजन देने का कार्य किया गया।

प्रदेश अध्यक्ष(महाराष्ट्र)
सोशलविंग-मुम्बई

दिनांक:- 011/04/20

3) मुंबई मे कोरोना वॉयरस महामारी के कारण परेशान और जरुरतमंद लोगो को अखिल भारतीय पत्रकार एवं संपादक एसोसिएशन के माध्यम से भोजन देने का कार्य किया गया।

प्रदेश अध्यक्ष(महाराष्ट्र)
सोशलविंग-मुम्बई

4) नाव-रविन्द्र गौड़ पता- भैरव लक्ष्मी चाल नंबर 1 रूम नंबर 8 पाटिल नगर बालाजी नगर अंबिवली स्टेशन कल्याण मोहने थाने महाराष्ट्र- 4211 02

रविंद्र गौड़ अपनी बेटी का टाटा कैंसर हॉस्पिटल लोअर परेल मे कीमोथेरेपी करने के लिए 3 महीने से आए हुए हैं इनका कीमोथेरेपी टाइम से हो रहा था इसी पीरियड में कोरोना वॉयरस बीमारी से संपूर्ण देश मे लॉक डाउन होने की वजह से यह किसी भी तरीके से लाक डाउन में भी दो से तीन बार कीमोथेरेपी कराएं परेल टाटा हॉस्पिटल गए थे, लेकिन यह पूरा परिवार कुछ दिनों से भोजन की व्यवस्था न होने के कारण बहुत परेशान था और पिछले 5 से 6 दिनों से इस परिवार की स्थिति बहुत दैनिक हो गई थी
जिसके कारण रविंदर गौड़ और उनकी पत्नि और एक लड़का और एक लड़की यह पूरा परिवार कई दिनों से भूखा था लेकिन इस परिवार की दैनिक स्थिति के बारे मे मुझे एक व्हाट्सएप ग्रुप पर जानकारी मिलते ही मैने रविन्द्र गौड़ से बात करते हुए उन्हें हर संभव मदद करने का अस्वासन दिया।

इस परिवार के भोजन की समस्या का समाधान कर दिया गया है।
और इस नेक कार्य मे मेरा साथ International Human Rigith Organization के महाराष्ट्र प्रदेश (अध्यक्ष) श्री, संजय सिंगारे जी ने किया।

#रविकांत उपाध्याय#
अखिल भारतीय पत्रकार एवं संपादक एसोसिएशन इंडिया
प्रदेश अध्यक्ष(महाराष्ट्र)
सोशलविंग-मुंबई

दिनांक:- १९/०५/२०

5) कोरोना महामारी से बचाव के लिए सांताक्रुज(पूर्व) शास्त्रीनगर कलीना के वार्ड नं-९० मे साड़ी कारखाना से लेकर आम्बेडकर चौक,अरविंद नगर,तानाजी शिंदे चॉल, गंगूबाई चॉल, भानुदास चॉल, बाबू चौहान चॉल, मारुति ड्राइवर चॉल, बंसी चौहान चॉल, बाबु लोहार चॉल,रामदेव सिंह चॉल, राजवंती कुँवर चॉल, शर्मा पंजाबी चॉल, श्रीराम टेलर्स चॉल, शकुंतला देवी चॉल, सुंदराबाई चॉल, रेहमतबी चॉल, खंडागले चॉल इन सभी बस्तियों मे मनपा एच-पूर्व विभाग के सहयोग से सेनिटाइजर का छिड़काव करवाते हुए।

आज जब पूरा देश कोरोना महामारी से लड़ रहा है ऐसे मे इस कोरोना महामारी से इस देश को बचाने के लिए पूरी निष्ठा और ईमानदारी से लड़ रहे कोरोना योद्धाओं जैसे डॉक्टर, नर्स, पोलिस, सफाई कर्मचारियों को दिल से नमन।

स्वच्छ भारत, स्वस्थ भारत

दिनांक:- १९/०५/२०

6) कोरोना महामारी से बचाव के लिए सांताक्रुज(पूर्व) शास्त्रीनगर कलीना के वार्ड नं-९० मे स्थित सार्वजनिक शौचालय मे मनपा एच-पूर्व विभाग के सहयोग से सेनिटाइजर का छिड़काव करवाते हुए।

कोरोना योद्धाओं जैसे डॉक्टर, नर्स, पोलिस, सफाई कर्मचारियों को दिल से नमन।

रविकांत उपाध्याय
(समाजसेवक)

स्वच्छ भारत, स्वस्थ भारत

Bio

Resume

Achievements

Message Us